चंडीगढ़ में बर्थडे सेलिब्रेट कर हिमांशी संग मुंबई लौटे आसिम, एयरपोर्ट पर कपल का दिखा स्टाइलिश अंदाज

7/13/2021 2:19:53 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बी-टाउन की सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं।  दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। कपल फैंस के बीच AsiManshi के नाम से काफी फेमस हैं।

PunjabKesari

हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। आसिम लेडी लव हिमांशी संग चंडीगढ़ में बर्थडे सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान हिमांशी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं आसिम व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। कपल ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

हिमांशी ने बाॅयफ्रेंड के लिए थ्रो की पार्टी

वैसे तो आसिम 13 जुलाई को अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन इस खास दिन का जश्न बीती रात से ही शुरु हो गया था। हिमांशी ने चंडीगढ़ में आसिम के लिए सप्राइज पार्टी थ्रो की थी,जिसकी तस्वीरें कपल ने इंस्टा पर शेयर की थीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आसिम ने बर्थडे पर अपना दूसरा रैप साॅन्ग स्काई हाई रिलीज किया है।

PunjabKesari

इसमें आसिम के भाई उमर रियाज और हिमांशी खुराना हैं। वहीं हिमांशी के काम की बात करें तो वह गिप्पी गरेवाल की फिल्म शावा नी गिरधारी लाल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ये रिश्ता क्या कहलाता फेम रोहन मेहरा संग एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News