प्रमोशन के दौरान एक-दूसरे की आंखों में खोए आसिम-हिमांशी, तस्वीरों में कपल का दिखा जबरदस्त अंदाज

3/18/2020 11:00:26 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आसिम जल्द ही अपनी लेडीलव और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ एक बेहद रोमांटिक साॅन्ग 'Kalla sohna Nai' में नजर आने वाले है। कपल इस इस गाने का जमकर प्रमोशन कर रहा है। मंगलवार शाम आसिम और हिमांशी को मुंबई में स्पाॅट किया गया।

इस दौरान आसिम ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट के साथ ऑलिव कलर की बैगी पैंट में हैंडसम दिखे। वहीं हिमांशी प्लाजो सूट में स्टाइलिश दिखीं। हिमांशी ने अपने लुक को सटबल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, हैवी ईयरिंग्स से कंप्लीट किया था।

प्रमोशन के दौरान दोनों जब मीडिया के सामने आए तो कपल ने जमकर पोज दिए। सामने आईं इन तस्वीरों में हिमांशी आसिम की आंखों में खोई दिखी। बता दें कि आसिम और हिमांशी सिर्फ ऑन स्क्रीन रोमांस करते ही नहीं दिखने वाले बल्कि ये दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को दिल दे चुके है। आसिम और हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि जब हिमांशी ने बिग बॉस 13 में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी तब ही आसिम पिंगर को अपना दिल दे बैठ थे। शो में आसिम ने कई बार हिमांशी के सामने अपने प्यार का इजहार किया था।

इसके बाद जब हिमांशी शो में आसिम का कनेक्शन बन शो में लौटी तब माॅडल ने सिंगर को प्रपोज किया था। हिमांशी जहां 28 की साल की हैं। वहीं आसिम 26 के हैं। आसिम और अपनी उम्र के अंतर को लेकर हिमांशी ने स्पाॅटबाॅय के इंटरव्यू में कहा था-' जहां प्यार होता है वहां उम्र से कोई फर्क नहीं प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनस को देखें।' 


आसिम के काम बात करें तो वह हाल ही में जैकलीन के साथ साॅन्ग मेरे अंगने में नजर आए थे। इस के अलावा खबरें हैं कि आसिम सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह सलमान के भाई का किरदार निभा सकते हैं। 

 

Smita Sharma