आसिम रियाज ने गरीबों में बांटा राशन, वीडियो बनता देख दिया ऐसा रिएक्शन

5/30/2020 12:19:56 PM

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से लोगों का काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसें में सरकार के साथ-साथ स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब तक कई स्टार्स लोगों की आर्थिक मदद कर चुके हैं।

PunjabKesari

हाल ही में 'बिग बाॅस 13' के फर्स्ट रनरअप और माॅडल आसिम रियाज जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए। आसिम ने जम्मू में मजदूरों की मदद की। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। आसिम ने लोगों में जरुर का राशन बांटा। 

PunjabKesari

वीडियो बनती देख दिखाई पीठ

बता दें कि इससे पहले भी आसिम का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में भी वह कुछ लोगों के साथ राशन बांटते दिखे थे। इस दौरान की खास बात ये है कि जब आसिम को पता चला कि उनका वीडियो शूट किया जा रहा है तो उन्होंने कैमरे की तरफ अपनी पीठ कर ली।

PunjabKesari

फैंस का मानना है कि आसिम ने लोगों की मदद तो की पर उन्हें जताया नहीं। फैंस आसिम के इस व्यवहार को काफी पसंद कर रहे हैं। आसिम का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Asim Riaz helping needy people during this pandemic #asimriaz #asimriazfever #asimriazarmy #sidnaaz #shehnaazians #tvcelebs #quarantine #quarantinelife #lockdown #covid_19

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on May 29, 2020 at 10:33pm PDT

काम की बात करें तो शो से निकलने के बाद आसिम जैकलीन फर्नांडीस के साथ म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' नजर आए थे। इसके अलावा वह हिमांशी खुराना के साथ 'कल्ला ही सोना नहीं' साॅन्ग में भी नजर आ चुके हैं। खबरें हैं कि आसिम सलमान संग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगे।  
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

He is helping people silently !! Asim you are a gem @asimriaz77.official #AsimRiaz and thank you @nomaanellahi & @rohaanellahi97 for this video.

A post shared by Team Asim Riaz 🌟 (@teamasimriaz) on May 15, 2020 at 9:06am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News