अब चर्चा में बिग बाॅस फेम आसिम रियाज का फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस बोले- ''रणवीर भईया ने सबको बिगाड़ दिया''

8/1/2022 1:26:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने बीते दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। रणवीर सिंह की तस्वीरों ने सारी सुर्खियां बटोर लीं। जहां कुछ ने इस फोटोशूट की खुलकर तारीफ की तो वहीं कुछ ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

अब रणवीर को देख कई मेल स्टार अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर एक 'ट्रेंडसेटर' हैं।  बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की लिस्ट में टीवी एक्टर नकुल मेहता से लेकर तामिल एक्टर विष्णु विशाल का नाम शामिल है।


वहीं अब 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज ने अपनी ऐसी ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में आसिम शर्टलेस हैं। वह अपने सिक्स पैक फ्लाॅन्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही  उन्होंने अपनी डेनिम के काफी नीचे कर फोटोशूट करवाया है। इसके बाद फैंस उनकी फोटो पर कमेंट कर रणवीर सिंह को इसके लिए जिम्मेदार बता रहे हैं। 

एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा- 'रणवीर भईया ने सबको बिगाड़ दिया।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-'रणवीर सिंह पार्ट 2।' यहां गौर करने की बात ये है कि आमिस की ये तस्वीरें साल 2017 की है। 


गौरतलब है किरणवीर सिंह का पेपर मैगजीन के लिए कराया गया न्यूड फोटोशूट काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। न सिर्फ रणवीर की ट्रोलिंग बल्कि उनके 
खिलाफ कई FIR दर्ज कराई गईं। उन पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने के लिए उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ 👑 (@asimriaz77.official)

काम की बात करें तो आसिम अब किसे बरबाद करोगे,नाइट्स एन फाइट्स 'पिंजारा' और 'गवारा नहीं' जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma