Bigg Boss: आसिम रियाज के सपोर्ट में उतरे फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ, 'मैं भी आसिम की गर्लफ्रेंड'

2/4/2020 3:26:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 के इस सीजन इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड्स में हरेक कंटेस्टेंट की असलीयत सामने आ रही है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि इस बार विनर कौन बनेगा। जहां कई फैंस सिडनाज की जोड़ी, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आरती सिंह को खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं आसिम रियाज की फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है, फैंस अपने फेवरेट कंटस्टेंट को लेकर उनके स्पॉर्ट में उतर रहे हैं। 


बीते वीकेंड का वार में आसिम और हिमांशी खुराना सलमान खान के निशाने पर रहे। सलमान ने हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के रिलेशन को लेकर काफी बाते की और एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में भी सवाल जवाब किए थे।

इसके बाद आसिम को लेकर कई तरह की बाते बनाई  जा रही हैं। आसिम के भाई उमर रियाज की गर्लफ्रेंड ने भी आसिम का नाम उछालते हुए कहा कि वो श्रुति के सिर्फ बॉयफ्रेंड ही नहीं थे, बल्कि उसके साथ लिव-इन रिलेशन में भी रहे। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की बातें कर रहे थे। 


बता दें जहां आसिम की बुराई करने वाले कुछ लोग हैं, वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग की संख्या भी कम नही है। उनके चाहने वाले आसिम के खिलाफ ऐसी बात कतई नहीं सुन सकते। जिसकी वजह से गर्ल्स फैंस ने ट्विटर पर #MainBhiAsimKiGF को ट्रेंड करना शुरू कर दिया है।

आसिम की फेवरेट वूमैन फैंस सोशल मीडिया पर मैं भी आसिम की गर्लफ्रेंड कर उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। वूमैन फैंस आसिम के फेवर में उतर आई हैं और उनके खिलाफ एक भी शब्द सुनने को तैयार नहीं हैं। 

Edited By

suman prajapati