बिग बॉस कंट्रोवर्सीः फैंस बोले, सिद्धार्थ शुक्ला नहीं, आसिम हैं असली विनर

2/28/2020 4:09:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' 13 का सफर खत्म हो गया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को इस शो का विजेता घोषित किया गया। आसिम रियाज ने भी इस शो से बहुत प्रसिद्धि हासिल की। वह इस शो के विनर नहीं बन सके, लेकिन वह शो के फर्स्ट रनरअप रहे, क्योंकि वह सलमान के फेवरेट नहीं थे। 


अब सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। इसी सब के बीच आसिम रियाज ने जैकलीन फर्नांडिस और टी-सीरिज के साथ सॉन्ग वीडियो साइन किया था और नेहा कक्कड़ इसमें अपनी आवाज देंगी।  आसिम रियाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में आसिम और जैकलीन साथ में डांस फ्लोर पर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के ऊपर कैप्शन पर लिखा है कि 'हम आ गए हैं।

View this post on Instagram

Upcoming project ❤️❤️ #asimriaz #asimriazofficial #asimriazwinninghearts #asimriazbiggboss13 #asimriazforwin #asimriazarmy #asimriazfever #asimians #asimhimanshi #asimriazfans #asimwinninghearts #asimriazforthewin #asimanshiforever #asimriazfanclub #asim #asimriazfandom #asimanshi #jacquelinefernandez #jabasimanshimet #justiceforasim #onlyasimmatters #lonewarriorasim #umarriaz #unstoppableasim #weloveasimriaz #wesupportasimriaz #rasim #staystrong #stayfocused #stopbullingasim

A post shared by asim💜💜 (@_asim_riaz_forever) on

वायरल वीडियो पर कैमेंट करते हुए आसिम के फैंस ने कहा सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस की ट्रॉफी दी गई,लेकिन असली विनर आसीम था। असीम के प्रशंसकों ने ट्विटर पर हैशटैग #JackSim भी लिखा।

वीडियो के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने  बताया इसे एक पेपी ट्रैक में बदल दिया गया है और इसके द्वारा हम एक कहानी सुनाएंगे। शबीना खान इसे कोरियोग्राफ कर रही हैं।  

Edited By

Vikas Sharma