Bigg Boss 14: एजाज के सपोर्ट में उतरे  असीम रियाज के भाई,  जैस्मिन भसीन को दी ये नसीहत

10/19/2020 12:03:32 PM

मुंबई: कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' सुर्खियों में आना शुरू हो गया है। वीकेंड का वार इस शो के कंटेस्टेंट एजाज खान पर सबसे ज्यादा गाज गिरी है। पहले तो रुबीना दिलाइक ने ही ऐजाज खान के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। वहीं दूसरी तरफ  जैस्मिन भसीन ने भी एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए। जैस्मिन ने शो के होस्ट सलमान खान को कैसे एक टास्क में एजाज उन पर चढ़े औरउन्हें फिजीकली इंटीमिटेड करने की कोशिश कर रहे थे।

जैस्मिन के इस आरोप का एजाज खान ने भी दमदार तरीके से जवाब दिया। वहीं अब बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखते हुए ऐजाज खान का सपोर्ट किया है।

 

उमर ने ट्वीट कर लिखा- जिस तरह से एजाज ने पने ऊपर लगे बेबुनियाद आरोपों से अपना बचाव किया वो प्रशंसनीय था। वह एक बहुत ही वास्तविक और एक परिपक्व इंसान है। मुझे लगता है कि किसी भी टास्क को पूरे उत्साह और जोश से किया जाना चाहिए। मैंने उन्हें किसी को भी डराते हुए नहीं देखा। अगर आपको किसी के करीब आने से समस्या है तो पीछे हट जाओ।

सलमान की जैस्मिन को सलाह 

इन आरोपों के बाद खुद सलमान  ने भी जैस्मिन को सलाह दी कि अगर उन्हें ऐसा लगता है तो उन्हें वहां से हट जाना चाहिए था और इस मुद्दे को आपस में सुलझाना चाहिए। इस पर जैस्मिन ने कहा कैसे वो न खुद पीछे हटी बल्कि एजाज खान से ही ऐसी बात कह दी कि वो झेंप कर पीछे हो गए थे। 

Smita Sharma