दोस्त सिद्धार्थ के निधन के बाद आसिम रियाज का पोस्ट- ''मैंने सपना देखा कि वह आया और उसने मुझे गले लगाया''

9/3/2021 9:02:59 AM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं। अब सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की यादें की हैं जो हमारे बीच रह गई हैं।  किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखने वाले सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक से चल बसें। सिद्धार्थ ने 2 सितंबर को 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी मौत की खबर पर कोई यकीन नहीं करना चाह रहा। उनकी फैमिली और फ्रेंड्स सदमे में हैं।

कोई पोस्ट शेयर कर तो कोई एक्टर के घर जाकर सिद्धार्थ की फैमिली को सांत्वना दे रहा है। आसिम ने सिद्धार्थ के निधन पर कुछ पोस्ट किए। आसिम ने क वीडियो क्लिप पोस्ट करके लिखा है कि उन्होंने सुबह बिग बॉस जर्नी का सपना देखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official)

सिद्धार्थ आया और मुझे गले लगाया

सिद्धार्थ के निधन के बाद आसिम ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है। ये वीडियो बिग बाॅस 13 के दौरान का है। इसके साथ आसिम ने लिखा-'मुझे सुबह बिग बॉस जर्नी का सपना आया था और मैंने सिद्धार्थ की बिग बॉस क्लिप देखने के बाद उसको देखा। वह आया और उसने मुझे गले लगाया था। मुझे अभी भी इस पर यकीन नहीं हो रहा, दूसरी दुनिया में मिलते हैं सिड।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz 👑 (@asimriaz77.official)

 

 

जन्नत में तुमसे मिलूंगा भाई


इसके अलावा आसिम ने बिग बाॅस में सिद्धार्थ संग बिताए पलों की तस्वीरें शेयर कर लिखा-'भाई तुमसे जन्नत में मिलंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' 

हाॅस्पिटल पहुंचे थे आसिम

जैसे ही आसिम को सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो वह सबसे पहले कूपर हाॅस्पिटल पहुंचे। इस दौरान की आसिम की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं। 

बता दें कि बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती सबके लिए मिसाल बनी थी। दोनों को राम लक्ष्मण कहा जाता था लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों दोस्त से दुश्मन बन गए।


सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी डेब्यू किया था। शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था।  इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, 2009 में ही 'जाने पहचाने से.. ये अजनबी' टीवी शो में नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ ने वीर का किरदार निभाया था। इस शो के बाद सिद्धार्थ, हॉरर शो आहट के भी कुछ एपिसोड्स में नजर आए थे। सिद्धार्थ के करियर को टीवी शो बालिका वधु से उड़ान मिली। इसके बाद वह दिल से दिल तक में नजर आए। शहनाज रियालिटी शो झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी और बिग बाॅस में काम कर चुके हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma