अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरू किया 'फाडू' का सर्बिया शेड्यूल

3/6/2022 1:39:26 PM

नई दिल्ली। जी5 पर टेनिस के दिग्गज लिएंडर पेस और महेश भूपति के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अपने पिछले शो 'ब्रेक पॉइंट' की सफलता के बाद, फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी वर्तमान में अपनी पहली वेब सीरिज, 'फाडू' की शूटिंग में व्यस्त हैं।पिछले साल दिसंबर में शो के पहले शेड्यूल को खत्म करने के बाद, इस शानदार कथाकार ने हाल ही में सर्बिया में शो का अगला शेड्यूल शुरू किया है।

 

अश्विनी अय्यर तिवारी ने शुरू किया 'फाडू' का सर्बिया शेड्यूल
स्टूडियो नेक्स्ट द्वारा निर्मित, फाडू में सैयामी खेर, पावेल गुलाटी और अभिलाष थपलियाल हैं। कथित रूप से इस SonyLIV ओरिजिनल को दो अलग-अलग सोचवाले पात्रों के बीच एक गहन काव्यात्मक प्रेम-कहानी के रूप में वर्णित किया जा रहा है। स्टूडियो नेक्स्ट द्वारा निर्मित, फाडू में सैयामी खेर, पावेल गुलाटी और अभिलाष थपलियाल हैं। कथित तौर पर, सोनी लिव ओरिजिनल को दो अलग-अलग सोच वाले पात्रों के बीच एक गहन काव्यात्मक प्रेम-कहानी के रूप में वर्णित किया जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwiny Iyer Tiwari (@ashwinyiyertiwari)

 

फिल्म निर्माता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शो के सर्बिया शेड्यूल के बारे में अपडेट साझा करने के लिए क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा #gratitude और कैमरे के साथ खड़े हुए अपनी एक मुस्कुराती तस्वीर को एक अच्छे कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “Create your own light with your own story to tell.” 'फाडू' के अलावा अश्विनी कुछ प्रोजेक्ट्स को को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। जिसकी आधिकारिक घोषणा की जानी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News