''संजू'' के इस एक्टर के घर गुंजी किलकारी, बेटी की तस्वीर शेयर कर कहा-''कहीं मुझे वृद्धाश्रम...''

4/27/2019 5:53:47 PM

मुंबई: एक्टर अश्विन मुशरान को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, अश्विन के घर हाल ही में बेटी का जन्म हुआ है। इस बात की जानकारी अश्विन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अश्विन ने अपनी पत्नी रेबेका और बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की।

 

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे सच में नहीं समझ आ रहा है कि हमारी बेटी के जन्म पर मिलने वाली बधाईयों का किस तरह से शुक्रिया अदा करूं? आप सभी की शुभकामनाओं के लिए तहेदिल से शुक्रिया।' इसके बाद अश्विन ने एक फनी ट्वीट किया। अश्विन ने लिखा, 'मुझे सिर्फ इसी बात की चिंता सता रही है कि मेरी बेटी कहीं मुझे वृद्धाश्रम ना भेज दे। मैं उसके साथ बहुत अच्छे से रहने वाला हूं ताकि ऐसा कुछ भी ना हो और फिर हम सभी एक साथ अपना हर जन्मदिन मनाएंगे।'

 

 


बता दें कि रेबेका ने पिछले साल ही क्रिसमस के मौके पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। इस दौरान उन्होंने अश्विन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर को साझा किया था। इन दिनों अश्विन स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अश्विन ने 'संजू', 'मैं तेरा हीरो', 'लाइफ इन ए मेट्रो', 'कम्बख्त इश्क', 'हम तुम और घोस्ट', 'देसी बॉयज', लगे रहो मुन्नाभई' और 'फैशन' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Konika