महाशिवरात्रि पर शेयर किया आशुतोष राणा का ''शिव तांडव'' वीडियो फेसबुक से हुआ डिलीट, ट्वीट कर एक्टर ने जाहिर की नाराजगी

3/2/2022 3:40:19 PM

मुंबई. बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक आशुतोष राणा ने 1 मार्च यानि महाशिवरात्रि के मौके पर 'शिव तांडव स्रोत' का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आशुतोष अपनी आवाज में शिव तांडव स्रोत का पाठ करते नजर आए थे। महाशिवरात्रि के मौके पर शेयर किया गया ये वीडियो कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने भी इसे खूब पसंद किया गया। हालांकि अब उनका ये वीडियो फेसबुक से गायब है, जिस पर आशुतोष और उनके फैंस ने नाराजगी जाहिर की है।

PunjabKesari


आशुतोष ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी टाइमलाइन पर लिखा, 'मैं चकित हूं। कल महाशिवरात्रि पर मेरे द्वारा साझा की गई पोस्ट जिसमें शिव तांडव स्तोत्र का सरल भावानुवाद वाला वीडियो था वह मेरी टाइम्लायन से गायब है.. अपने आप! ऐसा क्यों हुआ होगा मुझे कारण समझ नहीं आ रहा? क्योंकि ना तो उसे मैंने डिलीट किया है, ना ही वह वीडियो किसी की भावना को आहत करने वाला था और ना ही वह FB के नियमों के विरुद्ध था। #Facebook को यह प्रकरण संज्ञान में लेना चाहिए।'

 

इस पोस्ट के साथ आशुतोष ने फेसबुक ऐप और मेटा न्यूजरूम को भी टैग किया है। हालांकि, अभी तक फेसबुक की टीम की ओर से इसपर कोई जवाब नहीं आया है, लेकिन एक्टर को पूरी उम्मीद है कि फेसबुक से उनके 'शिव तांडव' वीडियो हटाने के पीछे की जानाकरी उन्हें जरूर मिलेगी। 

 


काम की बात करें तो आशुतोष राणा को पिछले दिनों वेब सीरीज 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' में देखा गया था। अब आशुतोष जल्द ही 'शमशेरा', 'पठान' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News