नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़के अशोक पंडित की शो से हटाने की मांग

2/16/2019 10:39:03 AM

मुंबईः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पूरा देश निंदा कर रहा है। हर किसी के मन में आक्रोश है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। हर कोई इस पर अपने विचार प्रकट कर रहा है। लेकिन पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इस हमले पर एक ऐसा बयान दे दिया जिसे सुन हर कोई भड़क रहा है। हाल ही में फिल्म निर्मात अशोक पंड़ित का भी गुस्सा नवजोत सिंह सिद्धू पर फूट पड़ा। अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा-"मैं सोनी टीवी और 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू को बर्खास्त करने की अपील करता हूं। वो पाकिस्तान के समर्थक हैं, जो एक आतंकवादी राष्ट्र है।"

लोगों ने भी किया ट्रोल 

बता दें कि सिद्धू के इस बयान के बाद लोग भी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  लोगों ने सोनी टीवी और कपिल शर्मा से मांग की है कि उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। साथ ही लोगों ने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वो कपिल शर्मा शो को देखना बंद कर देंगे।

सिद्धू का बयान

इस हमले पर सिद्धू ने कहा था कि 'आतंकवाद का कोई देश और धर्म नहीं होता और न ही आंतकवादियों की कोई जाति होती है।'

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपुरा में ये हमला उस वक्त हुआ जब सीआरपीएफ के जवानों को श्रीनगर से पुलवामा ले जाया जा रहा था। इस काफिले में सीआरपीएफ की करीब 78 गाड़ियां थीं। बताया जा रहा है कि इस हमले का मास्टरमाइंड भी मसूद अजहर ही है। जिस तरह से पाकिस्तान के पीओके में बैठ कर उरी हमले की साजिश रची गई थी ठीक उसी तरह ही इस हमले की साजिश भी की गई। 
 

Smita Sharma