कोरोना के चलते एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन, एक्टर अशोक पंडित और डायरेक्ट विक्रम भट्ट ने जताया शोक

5/1/2021 12:01:30 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर बरस रहा है। हाल ही में बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई है। एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के कारण निधन हो गया है। एक्टर ने 52 की उम्र में अंतिम सांस ली है। एक्टर अशोक पंडित और विक्रम भट्ट ने इस पर शोक व्यक्त किया है।

अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा- 'सुनकर दुख हुआ। आज सुबह कोरोना की वजह से मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोविड से निधन हो गया। एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी संवेदना।'


अशोक पंडित के अलावा विक्रम भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- 'मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया। इस महामारी ने उन्हें हमसे छीन लिया। मैंने उनके साथ कई फिल्में की थीं।‘ विक्रम आग लिखते हैं कि ‘प्रत्येक जीवन जो हम खो देते हैं वह केवल एक नंबर नहीं है। हम इसे एक नंबर बनने नहीं दे सकते। हर एक का विशेष मित्र, उनकी आत्मा को शांति मिले।' इसके साथ उन्होंने #Covid #Covid19 #CovidIndia हैशटैग का इस्तेमाल किया। फैंस इन ट्वीट्स को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं।


बता दें भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद बिक्रमजीत कंवरपाल ने साल 2003 में अपने अभिनय की शुरुआत की। बिक्रमजीत पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में अभिनय किया। इसके अलावा बिक्रमजीत ने दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है में भी मुख्य भूमिका निभाई।

 

Content Writer

Parminder Kaur