Amrita Rao और RJ Anmol को अशनीर ग्रोवर ने कराई मुंबई के अपने 1BHK घर की सैर

5/1/2023 5:05:24 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस अमृता राव भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने यूट्यूब पर पति अनमोल के साथ कपल ऑफ थिंग्स' नाम से एक चैनल भी बनाया हुआ है। जिसपर वह अपना एक टॉक शो होस्ट करते हैं, जहां कई सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाते हैं। हाल ही में कपल के शो पर भारत पेय के मालिक अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी पहुंचे। इस दौरान कपल ने अपने सबसे पहले लिए गए घर का टूर करवाया है। 

 

कपल ऑफ थिंग्स के लेटेस्ट एपिसोड में अमृता राव और आरजे अनमोल अश्नीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी के मुंबई लिए सबसे पहले घर पर पहुंचे। अशनीर ने बताया कि, उन्होंने 1BHK का ये फ्लेट 2006 में 16,000 रुपये प्रति माह किराए पर लिया था और आज 16 साल बाद वह दोबारा यहां आए हैं। होम टूर के दौरान अशनीर और माधुरी ने उस घर में अपने अनुभवों के कुछ मज़ेदार किस्से भी शेयर किए। एक साथ नहाने से लेकर काम पर जाने से पहले समय बचाने के लिए, छोटी रसोई में खाना पकाने तक, माधुरी ने यह भी बताया कि वह अशनीर को लिविंग रूम की बालकनी के बाहर कपड़े लटकाती थी और कैसे अशनेर ऑफिस से घर वापस आने पर टमाटर खरीदता थे।शार्क और उनकी पत्नी ये देखकर हैरान थे कि उनके रहने के बाद से ये एरिया कितना बदल गया है। लेकिन अपार्टमेंट वैसा ही रहा।


बता दें कि, ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिसे अबतक रिकॉर्ड व्यूज हासिल कर लिए हैं। अमृता राव और आरजे अनमोल के प्रशंसकों ने अशनीर और माधुरी के इस घर को देखकर काफी तारीफ की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News