हरिद्वार में हो रही ''ड्रीमी सिंह'' की शूटिंग, मेन लीड अस्मित पटेल और डायरेक्टर समीर भटनागर ने फिल्म को लेकर कही ये बीत

1/11/2022 11:33:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'ड्रीमी सिंह' की शूटिंग इन दिनों हरिद्वार में चल रही है, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई स्टार्स सेट पर पहुंच रहे है। आई रियलिटी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'ड्रीमी सिंह' के सेट पर हरिद्वार पहुंचे स्टार्स काफी उत्साहित है।


फिल्म में एक्टर अस्मित पटेल मुख्य कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में बातचीत में उन्होंने बताया कि फ़िल्म के मुख्य कलाकार एवं हीरो अस्मित पटेल ने बात चीत में बताया कि उत्तराखंड पूरे भारत मे एक खूबसूरत प्रदेश है यहां की लोकेशन बहुत ही सुंदर है यहां फिल्मो की शूटिंग के लिए बहुत कम लोग आते है यह एक आश्चर्यजनक बात है। यहां की सरकार को शूटिंग के लिए प्रोतसाहन और ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देनी चाहिए जिस से और प्रदेशो की तरह यहां भी ज्यादा फिल्मो की शूटिंग के लिए लोग आएं। उन्होंने बताया कि बार बार हरिद्वार आना चाहूंगा क्योकि यहाँ का माहौल बहुत ही शांत है इस से पहले भी ऋषिकेश आ चुका हूं। हरिद्वार में अभी तक सिर्फ हर की पोड़ी ही गया हूं। अगर मौका लगेगा तो ऋषिकेश जरूर जाऊंगा।


फ़िल्म निदेशक समीर भटनागर ने बताया कि यह फ़िल्म पांच बच्चों की कहानी पर आधारित है जिसमे अनाथ बच्चों के विभिन्न मुद्दों को दर्शाया गया है ।


कई फिल्मो में बाल कलाकार की भूमिका निभा चुके जावेद हैदर भी इस फ़िल्म में काम कर रहे है। वह लगभग 300 फिल्मो में काम कर चुके हैं।


मशहूर एक्टर गोविंदा के भांजे कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी शीघ्र ही शूटिंग में भाग लेने हरिद्वार पहुंच रही हैं।


इसी प्रकार लगभग सभी कलाकारों कलाकरो से हमारी बात चीत हुई है सभी कलाकार हरिद्वार में शूटिंग करने से उत्साहित है।


बता दें, फिल्म 'ड्रीमी सिंह' मुख्य रूप से फ़िल्म 'बंजारन' की कहानी पर आधारित है ।

Content Writer

suman prajapati