ब्रालेट में एशले ने दिखाए टोन्ड एब्स तो मिनी ड्रेस में अमांडा ने ढाया कहर, ब्लू कार्पेट पर हसीनाओं ने यूं की मस्ती

11/23/2022 12:33:23 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन और अमेरिकन सिंगर एशले रॉबर्ट्स को अक्सर की अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हसीनाएं जब भी ही स्पाॅट होती हैं मीडिया उन्हें कैप्चर कर ही लेता है। वहीं दोनों की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एशले रॉबर्ट्स और अमांडा होल्डन ने लंदन में ग्लोबल के मेक सम नॉइज़ चैरिटी इवेंट में हिस्सा लिया। इस दौरान हसीनाओं का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला। इवेंट में दोनों स्टाइलिश और बोल्ड लुक में पहुंची।

PunjabKesari

41 साल की एशले रॉबर्ट्स ब्लू कार्पेट पर बेजवेल्ड सूट में अपने टोन्ड एब्स को फ्लॉन्ट किया। लुक की बात करें तो ऐशले ने स्काई ब्लू ब्रालेट के साथ मैचिंग पैंट और ब्लेजर पेयर किया था। एशले ने एक स्टाइलिश हैंडबैग भी कैरी किया था।

PunjabKesari

इस दौरान हसीना ने स्लिवर हाई हील्स पेयर की थी। वहीं अमांडा होल्डन ब्लैक मिनी ड्रेस में कहर ढाकी दिखीं। इस मिनी ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं।

PunjabKesari

उन्होंने इस ड्रेस के साथ ब्लैक हाई हील्स पेयर किए थे। ब्लू कार्पेट पर हसीनाओं ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। इतना ही नहीं दोनों काफी मस्ती मूड में भी नजर आईं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News