लाडले को कभी बाहों में झूलाती तो कभी Kiss करती नजर आईं ऐशले ग्राहम, मां-बेटे की इन क्यूट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

10/8/2020 4:02:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐशले ग्राहम अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। जनवरी में फर्स्ट बच्चे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर रहती हैं। तस्वीरों में मां और बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में एक बार फिर ऐशले में बेटे के साथ एन्जॉय करते की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
वायरल तस्वीरों में मां-बेटे के बीच काफी प्यार और मस्ती देखने को मिल रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऐशले कभी अपने बेटे को किस करती तो बाहों में झूलाती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और पिंक कलर की अंडरवियर में बोल्ड नजर आ रही है। शॉर्ट्स में एक्ट्रेस के पेट के स्ट्रेचस भी साफ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

नैचुरल मेकअप, ओपन हेयर्स एकट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो ऐशले को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म American Beauty Star में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस का शानदार किरदार देखने को मिला था।
    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News