फ्रेंड संग लॉस फेलिज की सड़कों पर स्पॉट हुईं एशले बेंसन, मिनी शॉर्टस में नजर आया बोल्ड अंदाज

7/19/2020 5:28:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस एशले बेंसन अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाती हैं। बीते शनिवार एक्ट्रेस को फ्रेंड पॉल के साथ लॉस फेलिज में आउट़डोर लंच एंजॉय करते हुए स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान 30 की हसीना चेकर्ड शर्ट और डेनिम मिनी शॉर्ट में बोल्ड दिखाई दीं। ब्लैक कलर के गम बूट्स और क्रॉस स्टाइल पर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने धूप से बचने के लिए चेहरे गॉग्लस लगाई हुई है और कोरोना के बचते हुए ब्लैक कलर का मास्क लगाया हुआ है। 



अपने मेल फ्रेंड के साथ लंच करते हुए एक्ट्रेस काफी खुश दिखाई दे रही हैं और इस दौरान उन्होंने अपने फेस मास्क को भी उतार रखा है। टेबल पर खाने का समान के साथ बैठे दोनों खूब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। 


 


बता दें पिछले काफी समय से कारा के साथ रिलेशन में थी, लेकिन बीते मई में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दो साल के रिलेशन में रहने के बाद अलग होने से एशले का काफी झटका लगा था। लेकिन अब एक्ट्रेस सब कुछ भुला कर अपने लाइफ खुशी के पल बिताने की कोशिश करती हैं।

Edited By

suman prajapati