बाॅलीवुड में जारी कोरोना का कहर:आशीष विद्यार्थी कोविड-19 पॉजिटिव, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

3/13/2021 9:13:59 AM

मुंबई: भारत में एक बार फिर कोरोना ने अपने पैर पसार लिए हैं। महाराष्ट्र, पंजाब में तो कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी कई स्टार्स इस डेडली वायरस की चपेट में आ गए हैं। बीते 5 दिनों में बी-टाउन से कई मामले सामने आए।

वहीं अब एक्टर आशीष विद्यार्थी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।अभिनेता आशीष विद्यार्थी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और इस बात की जानकारी खुद उन्होंने वीडियो शेयर कर दी।

वीडियो में उन्होंने कहा-' मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मेरे संपर्क में जो कोई भी आया हो वो कृप्या अपनी जांच करा लें। मुझे अभी कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं है, मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाउंगा। आपका प्यार और शुभकामनाएं मेरे लिए अमूल्य है। अल्शुक्रान बंधु, अलशुक्रान जिंदगी। आशीष इस वक्त दिल्ली स्थ‍ित साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।'

 

काम की बात करें तो  आशीष विद्यार्थ 'जिद्दी', 'हसीना मान जाएगी', 'सोल्जर', 'अर्जुन पंडित' जैसी कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं।

इससे पहले इससे पहले मनोज बाजपेयी, रणबीर कपूर, संजयलीला भंसाली जैसे स्टार्स कोविड पाॅजिटिव पाए गए थे। बाॅलीवुड स्टार्स के अलावा टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट की कोरोना की चपेट में आए। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Vidyarthi Avid Miner (@ashishvidyarthi1)

Content Writer

Smita Sharma