पत्नी रुपाली बरुआ संग वेकेशन पर निकले एक्टर आशीष विद्यार्थी, राइड एंजॉय करते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीर

6/15/2023 5:13:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी कुछ दिनों पहले अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब चर्चा में आए थे। एक्टर ने 57 साल की उम्र में फैशन उद्यमी रुपाली बरुआ संग गुपचुप शादी रचाई थी और बाद में वेडिंग फोटोज को फैंस के साथ शेयर किया था। 57 साल की उम्र में दूसरी बार शादी रचाने के लेकर आशीष काफी ट्रोल भी हुए थे। हालांकि, एक्टर ने ट्रोलर्स की जरा परवाह नहीं की और रुपाली संग अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। अब हाल ही में आशीष अपनी पत्नी संग वेकेशन पर निकले हैं, जहां से उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर अपडेट दिया है। कपल की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही है।


आशीष विद्यार्थी ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी रूपाली संग वेकेशन की तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "धन्यवाद प्रिय दोस्त, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए.. आयुकरण बंधु... अलशुकरण जिंदगी. इस खूबसूरत तस्वीर के लिए धन्यवाद टिनटिन।" 
कपल की इस फोटो पर यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऑल द बेस्ट. मेड फॉर ईच अदर," दूसरे यूजर ने लिखा, "खूबसूरत तस्वीर, खुशहाल जोड़ी, खूबसूरत मुस्कान..." एक अन्य ने लिखा, "हैप्पी पिक्चर. भगवान आप दोनों को आशीर्वाद और सारी ढेर सारी खुशियां दें।" वहीं कई यूजर्स फिर से एक्टर को ट्रोल करते नजर आए।

 


काम की बात करें आशीष विद्यार्थी हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों में विलेन के किरदार से लोगों का खूब दिल जीता है। वह 1942: ए लव स्टोरी, बाजी, जीत, मृत्युदाता, अर्जुन पंडित, मेजर साब, सोल्जर, हसीना मान जाएगी, जानवर, वास्तव: द रियलिटी, जोरू का गुलाम, रिफ्यूजी और जोड़ी नंबर 1 जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुके हैं।

Content Writer

suman prajapati