दूसरी शादी की खबरों पर आशीष विद्यार्थी ने तोड़ी चुप्पी- लंबे समय से अकेले रहने के बाद लगता था जिंदगी में कोई हमसफर आए

5/28/2023 10:50:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों में विलेन के तौर पर जाने-जाने वाले दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर ने रुपाली बरुआ संग दूसरी शादी रचा ली है। 57 साल की उम्र में आशीष की दूसरी शादी को लेकर सभी बेहद सरप्राइज हो रहे हैं। इसी बीच अब खुद एक्टर ने अपनी सेकेंड मैरिज को लेकर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि आखिर क्यों उम्र के इस पड़ाव पर उन्होंने दूसरी शादी रचाई।

 

आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में शादी रचाने की खबरों पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी उम्र 57 साल है न कि 60 साल जैसा की रिपोर्ट किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि रुपाली बरुआ भी 50 साल की हैं।

 

आशीष ने यूट्यूब पर एक लंबा वीडियो शेयर कर पहली शादी में आए तनाव और परेशानियों को लेकर बात की। एक्टर ने बताया कि उनकी पहली शादी भले ही मुश्किल दौर से गुजरी मगर आज भी दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं। एक्टर ने बताया कि पहली वाइफ राजोशी बरुआ संग उनकी शादी काफी समय पहले ही खत्म हो चुकी है। लंबे वक्त तक अकेले रहने के बाद वो चाहते थे कि उनकी जिंदगी में कोई हमसफर आए। इसलिए उन्हें जैसे ही कोई अपना सा मिला, जिसके साथ उन्हें लगता है कि वो आगे की जिंदगी साथ बिता सकेंगे। उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। 

 

बता दें, आशीष विद्यार्थी ने पहली शादी एक्ट्रेस राजोशी बरुआ से की थी। करीब 22 साल तक साथ रहने के बाद दोनों का तलाक हो गया। पहली शादी से एक्टर को एक बेटा अर्थ भी हुआ। तलाक के करीब 2 साल बाद अब आशीष ने दूसरी शादी कर ली है। रुपाली बरुआ कोलकाता बेस्ड फैशन इंडस्ट्री से तालुक रखती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News