''द कपिल शर्मा शो'' में आशीष विद्यार्थी ने बताया कि कैसे अक्सर लोग उन्हें कोई और प्रसिद्ध हस्ती समझ लेते हैं

4/4/2022 12:30:48 PM

मुंबई. गलत पहचान अक्सर स्टार और फैंस दोनों को एक अजीब स्थिति में डाल देती है और यह प्रसिद्ध अभिनेता आशीष विद्यार्थी के साथ कई बार हो चुका है, जो बॉलीवुड के कुछ सबसे चर्चित खलनायकों के किरदार निभाने वाले टॉप एक्टर्स में से एक हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के द कपिल शर्मा शो के सेट पर अन्य प्रतिष्ठित एक्टर्स - मुकेश ऋषि, यशपाल शर्मा और अभिमन्यु सिंह के साथ पहुंचे आशीष विद्यार्थी ने कपिल शर्मा को उन घटनाओं के बारे में बताया, जब उन्हें आशुतोष राणा बुलाया गया था, और एक बार तो उनकी पहचान गिरीश कर्नाड के रूप में की गई। 

PunjabKesari

इस एक्टर ने सबसे पहले अपने नाम को लेकर स्थिति स्पष्ट की। जब होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि उन्हें और किन नामों से बुलाया जाता है, तो उन्होंने कहा, "मेरा नाम आशीष विद्यार्थी है, और बहुत-से लोग ये नहीं जानते हैं! कभी-कभी यह एक समस्या बन जाती है। मैं जहां भी जाता हूं, लोग मेरे पास ऑटोग्राफ और अब एक सेल्फी लेने आते हैं और कहते हैं "आशुतोष जी (आशुतोष राणा) हम आपके साथ एक तस्वीर क्लिक करना चाहते हैं!" मैं फिर कहता हूं, "मेरा नाम आशीष विद्यार्थी है।" एक बार मैं कहीं गया था और उस व्यक्ति ने मुझे एक दिलचस्प नाम से बुलाया, 'सदाशिव पुरी', जो कि अमरापुरकर (सदाशिव अमरापुरकर) और अमरीश पुरी का मिश्रण है। ताजा घटना हिमाचल में हुई। कोई अपने बच्चे के साथ मेरे पास आया और उससे कहा, "फोटो क्लिक करो, फोटो क्लिक करो! बेटा आपने इन्हें नहीं पहचानते? ये गिरीश कर्नाड जी हैं!

यशपाल शर्मा ने कपिल शर्मा से बयांं किया अजीब दर्द- लड़कियां मेरे पास फोटो ख‍िंचवाने नहीं आती। कपिल शर्मा अभिनेता यशपाल शर्मा से पूछते हैं कि विलेन बनने का सबसे बड़ा नुकसान क्या होता है। इस पर वह जो हाजिर जवाब देते हैं उससे दर्शकों को हंसी रुकने का नाम नहीं लेती। यशपाल शर्मा इस सवाल पर कहते हैं कि खलनायक बनने का सबसे बड़ा नुकसान यही होता है कि लड़कियां मेरे नजदीक नहीं आती तस्वीर क्लिक करवाने। इसे सुन कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह ठहाके लगाकर जोर जोर से हंसने लगते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News