26/11 हमला:बहन और बहनोई को याद कर भावुक हुए ''धमाल'' एक्टर आशीष, तस्वीर शेयर कर लिखा-''आपके बिना एक दिन भी पूरा नहीं होता...

11/27/2020 8:43:55 AM

मुंबई: साल 2008 में 26 नवंबर के दिन मुंबई में हुए आतंकी हमले को हुए  12 साल हो गए है।समंदर के रास्ते भारत में घुसे पाकिस्तानी आतंकियों ने दक्षिण मुंबई के प्रमुख स्थानों में छत्रपति शिवाजी टर्मिनस (सीएसटी) रेलवे स्टेशन, नरीमन हाउस कॉम्प्लेक्स, लियोपोल्ड कैफे, ताज होटल एंड टॉवर, ओबेरॉय-ट्राइडेंट होटल और कामा अस्पताल को निशाना बनाया।  इस आतंकी हमले पूरे भारत को झकझोर कर रख दिया था।

PunjabKesari

भारत के इतिहास में ये वो दिन है जिसे 'काला दिवस'भी कहा जाता है। 3 दिन बाद जब ये तबाही खत्म हुई तो  सैकड़ों लोग घायल हुए और करीब 160 लोगों की मौत हुई इनमें एक एक बाॅलीवुड एक्टर आशीष चौधरी भी हैं, जिन्होंने इस आतंकी हमले के दौरान अपनी बहन मोनिका और बहनोई अजीत छाबीरा को खो दिया था। उन्हीं को याद करते हुए एक्टर ने अपने ट्विटर पर हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

 

 

आशीष चौधरी ने ट्वीट कर लिखा- 'आपके बिना एक दिन भी पूरा नहीं होता, मोना..मैं जीजू और आपको रोजाना याद करता हूं। आप हर रोज बस मुझे देखते रहते हैं और मैं भी ऐसा करता हूं। आपने मुझे आज तक मजबूत बनाया है। ऐसे ही हम हंसे और रोज साथ खेले, तुम अब भी मेरे साथ हर पल खड़े हो। और इससे मुझे आज भी सांस लेने में आसानी होती है।' एक्टर ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी बहन के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। शेयर की एक तस्वीर में आशीष अपनी बहन को गले लगाते दिख रहे हैं। ये तस्वीरें उनकी बहन मोना की शादी के समय की हैं। बाकी तस्वीरें उनके बचपन के दिनों की हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि आशीष के जीजा और दीदी इस दिन ताज होटल में डिनर के लिए गए थे। तभी वह आतंकी हमला हुआ और उन्होंने गोलीबारी शुरू हो गई। आशीष दो दिन तक होटल के बाहर खड़े रहे। दो दिन बाद उन्हें अपनी बहन की मौत की खबर मिली। 


Smita Sharma


Recommended News