Roadies 18:आशीष भाटिया-नंदिनी ने उठाई रोडीज सीजन 18 की ट्राॅफी, पहली बार दो कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज

7/11/2022 8:00:39 AM

मुंबई: 10 जून को एमटीवी के पॉपुलर रियालिटी शो रोडीज के 18वें सीजनका विनर मिल गया। आशीष भाटिया और नंदिनी ने Roadies- Journey in South Africa की ट्रॉफी अपने नाम की। ये पहला मौका है जब रोडीज को एक नहीं बल्कि दो विनर मिले।

PunjabKesari

फिनाले में केविन अलमासिफ- मूस जट्टाना, युक्ति अरोड़ा- जसवंत बोपन्ना, गौरव अलघ- सिमी तलसानिया और आशीष भाटिया और नंदिन के बीच खिताबी मुकाबला था। सभी फाइलिस्ट को चार स्टेज पार करनी थी।

PunjabKesari

इस दौरान कई सरप्राइज करने वाले ट्विस्ट और टर्न भी आए। आखिर में सस्पेंस खत्म करते हुए आशीष और नंदिनी ने सीजीन के 'अल्टीमेट चैंपियन' की ट्रॉफी उठाई। रोडीज के ग्रैंड फिनाले सहित पूरे सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में हुई।

PunjabKesari

 रोडीज के इस सीजन को सोनू सूद ने होस्ट किया था।  इस सीजन को बिल्कुल नए फॉर्मेट में शूट किया गया था। इससे जोड़ीदार का कॉन्सेप्ट लाया गया। इसमें नए कॉन्टेस्ट को रोडीज के पूर्व कंटेस्टेंट्स के साथ टीम बनानी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Bhatia 💫 ❤️Anushka (@_ashish.world_)

ये सीजन काफी ज्यादा सफल रहा और इसे एक नई फैन फॉलोविंग मिली।  रोडीज के ग्रैंड फिनाले सहित पूरे सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर में हुई। इससे पहले शो में कई चैलेंज, एलिमिनेशन, ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News