बढ़ते बिल की वजह से हाॅस्पिटल से घर लौटे ससुराल सिमर का फेम आशीष रॉय, जैसे-तैसे भरा 2 लाख का बिल

6/10/2020 10:45:34 AM

मुंबई: टीवी सीरियल ससुराल सिमर का फेम आशीष रॉय लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी बीमारी से जूझ रहे हैं। इसी वजह से आशीष को मुंबई स्थित क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले महीने आशीष रॉय के शरीर में पानी भरने के कारण और उनका डायलिसिस चल रहा था। ऐसे में उन्होंने फेसबुक पर अपने दोस्तों और फैंस से आर्थिक मदद मांगी थी।

PunjabKesari

एक्टर की मदद के लिए दिल्ली के कुछ स्टूडेंट्स ने उनके खाते में पैसे डलवाए थे लेकिन वो जरूरत के हिसाब से कम थे। इतना ही नहीं आशीष मदद के लिए  अपने एक फ्रेंड सूरज थापर के जरिए सलमान खान तक भी पहुंचने की कोशिश रहे थे। हालांकि अब तक उनको मदद मिल नहीं सकी है और एक्टर अब अस्पताल से अपने घर वापस आ गए हैं।

PunjabKesari

आशीष को पैसों की कमी के चलते अस्पताल से डिस्चार्ज लेना पड़ा। 24 मई को आशीष हॉस्पिटल से घर आ गए थे। उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं बचे थे और बिल भी 2 लाख का बन चुका था। आशीष रॉय ने जैसे-तैसे हॉस्पिटल का बिल भरा। अभी उनका 2 महीने और इलाज चलना है। आशीष एक दिन छोड़कर हॉस्पिटल जाते हैं। जहां उन्हें 3 घंटे के डायलिसिस के 2 हजार रुपए देने पड़ते हैं।
PunjabKesari

बता दें कि आशीष रॉय अभी अपने घर में हैं और बहुत कमजोर महसूस कर रहे हैं। हालांकि घर में उनकी मदद के लिए एक हाउस हेल्पर है जो कि आशीष की देखरेख कर रहा है। फ्लाइट अभी सही तरीके से ना चलने के कारण आशीष की बहन उनके पास नहीं आ सकी हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आशीष ने 'ब्योमकेश बख्शी', 'बनेगी अपनी बात', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'ससुराल सिमर का', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'कुछ रंग ऐसे भी', 'आरंभ' जैसे सीरियल्स‌ में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने  'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड' ऑफ टार्जन', 'जोकर' जैसी हॉलीवुड फिल्मों के किरदारों के लिए अपनी आवाज भी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News