''वीडियोग्राफर खुद लेकर जाते हो या हाॅस्पिटल वाले देते हैं'' स्टार्स के वैक्सीनेशन पोस्ट पर आशा नेगी का तंज

5/12/2021 10:08:09 AM

मुंबई: एक तरफ जहां भारत कोरोना की  दूसरी लहर से लड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ कोरोना से बचने के लिए वैक्सीनेशन भी तेजी से हो रहा है। बी-टाउन स्टार्स भी वैक्सीन लगवा रहे हं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाते की तस्वीर और वीडियोज शेयर कर रहे हैं।इसी बीच एक्ट्रेस आशा नेगी ने वैक्सीन लेते तस्वीरें शेयर करने पर तंज कसा है। उन्होंने इन स्टार्स को ओवर एक्टिंग ना करने की सलाह दी है इसके साथ ही उन्होंने पूछा है कि ये लोग वीडियोग्राफर खुद लेकर जाते हैं या हाॅस्पिटल वाले देते हैं।

आशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-'मैं सभी एक्टर्स से कहना चाहूंगी जो वैक्सीनेशन का वीडियो अपलोड कर रहे हैं, जागरुक करने के लिए ठीक लेकिन प्लीज इतनी ओवर एक्टिंग मत किया करो, बहुत दुख होता है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MsNegi (@ashanegi)

आशा नेगी ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- 'प्लीज यार! और हां लोग पूछ रहे हैं कि वीडियोग्रफर खुद ले जा रहे हो या अस्पताल से मिल रहा हैं।'

आशा नेगी के इस पोस्ट को फैंस के साथ-साथ उनके इंडस्ट्री के लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री में रवि दूबे, अनिता हसनंदानी, पूजा हेगड़े, अंकिता भार्गव, संजीदा शेख, राहुल शर्मा और निया शर्मा सहित तमाम उनके दोस्त ने कॉमेंट किया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आशा नेगी अभिषेक बच्चन की फिल्म 'लूडो' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा आशा नेगी वेब सीरीज 'अभय 2' और 'बारिश सीजन 2' सहित तमाम प्रॉजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं।

Content Writer

Smita Sharma