देर रात बी-टाउन हसीनाओं की आउटिंग, देखें अदिति,तारा समेत इन स्टार्स का स्टनिंग लुक

9/17/2019 1:04:51 PM

मुंबई: आए दिन बी-टाउन हसीनाओं को अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता है। स्टार्स को कभी कोई किसी अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया जाता है तो कभी कोई ईवेंट के दौरान। मीडिया भी इन हसीनाओं को पूरी अपडेट रखते हैं और उन्हें कैप्चर करने का एक मौक नहीं छोड़ते। सैलून के बाहरस रेस्टोरेंट या फिर किसी ओर जगह स्टार्स का जमावड़ा लगा रहता है। फैंस स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेचैन रहते हैं। बाॅलीवुड तड़का के कैमरे में अदिति हैदरी, तारा सुतारिया, आशा नेगी, अलीफा जाफरी,डायना पेंटी को अलग-अलग जगह पर कैद किया। 

अदिति हैदरी

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को देर रात बांद्रा के स्टूडियो के बाहर देखा गया। इस दौरान अदिति टैंक टाॅप और जींस में खूबसूरत दिखीं। तस्वीरों में अदिति बिना मेकअप के दिखीं। स्टूडियो के बाहर एक्ट्रेस ने कई पोज दिए। काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म पद्मावत में देखा गया था। 

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। बीती रात तारा को भी बांद्रा के स्टूडियो के बाहर देखा गया। तस्वीरों में तारा व्हाइट ट्-यूब टाॅप और जींस में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ उन्होंने जाकेट कैरी की थी। मिनिमल मेकअप, खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। यहां तारा ने मीडिया को कई पोज दिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ RX 100 के हिन्दी रीमेक में दिखेंगी। 

 

आशा नेगी

एक्ट्रेस आशा नेगी को बांद्रा के रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान आशा व्हाइट शर्ट और जींस में ग्लैमरस दिखीं। आशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। काम की बात करें तो खबरें हैं कि आशा जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 

 

डायना पेंटी

एक्ट्रेस डायना पेंटी को भी बांद्रा के स्टूडियो के बाहर देखा गया। इस दौरान वह व्हाइट नाॅटेड टाॅप और जींस में दिखीं। उन्होंने अपने लुक को लाइट मेकअप और शेड्स से पूरा किया था। स्टूडियो के बाहर डायना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। इन हसीनाओं की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो डायना जल्द ही फिल्म वाॅर में दिरेंगी। इसमें उनके साथ टाइगर श्राॅफ और ऋतिक रोशन हैं। 

  

अलीफा जाफरी

Smita Sharma