''एक पल का जीना'' सॉन्ग पर आशा भोसले ने किए ऋतिक के सिग्नेचर स्टेप्स, 88 साल की उम्र में सिंगर का ऐसा डांस देख उड़े फैंस के होश

4/22/2021 5:31:17 PM

मुंबई. सिंगर आशा भोसले अपनी गायकी से कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है। आशा एक मशहूर सिंगर के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आशा का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आशा 88 साल की उम्र में ऐसा डांस कर रही है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आशा स्काईब्लू साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से आशा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सिंगर ऋतिक रोशन के गाने 'एक पल का जीना' पर डांस करती नजर आ रही हैं। आशा बिल्कुल ऋतिक रोशन के सिग्नेचर स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो एक कॉन्सर्ट का है, जिसमें पीछे खड़े सभी लोगो सिंगर का डांस देखकर हैरान हो रहे हैं। आशा के इस अवतार को देख कर सब दंग रह गए हैं। आशा का ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है। फैंस इस खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

बता दें आशा ने छोटी-सी उम्र में गाना शुरू कर दिया था। आशा और लता मंगेशकर ने मिलकर पिता के निधन के बाद घर की जिम्मेदारी को संभाला। आशा भोसले अब तक कई हजार गाने, गजल, भजन, इंडियन क्लासिकल म्यूजिक और क्ववाली तक गाए हैं। आशा भोसले का नाम गिनेज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है। साल 2000 में आशा भोसले को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड और पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News