Reports: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लंदन में करेंगे अपने पहले बच्चे का स्वागत

5/22/2024 11:43:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा का विषय बनी हुई हैं। पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की कौशल शादी के ढाई साल बाद एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। लंदन की सड़कों से विक्की और कैटरीना का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिससे फैंस का शक और गहरा गया है कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।


एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कैटरीना लंदन में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। एक सूत्र ने मीडिया पोर्टल को बताया, "हां, वह प्रेग्नेंट हैं। वे लंदन में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। विक्की पहले से ही उनके साथ वहां मौजूद हैं।"


View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ फिलहाल लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, जहां से दोनों के वेकेशन की पिक्चर्स काफी वायरल हो रही हैं। हाल ही में सामने आए एक वीडियो में विक्की और कैटरीना को लंदन की सड़कों पर एक साथ चलते देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ओवर कोट पहने नजर आईं। कैटरीना की चाल-ढाल और पहनावे से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी और कहा जा रहा है कि वह कोट में अपना बेबी बंप छिपाती नजर आ रही हैं।

 


वहीं, यूजर्स भी वीडियो पर कमेंट कर कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहों को तूल दे रहे हैं।

काम की बात करें तो विक्की कौशल छावा, बैड न्यूज और लव एंड वॉर जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं कैटरीना कैफ को आखिरी बार विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में देखा गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News