कैंसर से लड़ रहीं किरण खेर की सेहत को देखते हुए अनुपम खेर का फैसला,अमेरिकन टीवी सीरीज को कहा बाय-बाय

4/16/2021 11:10:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर इन दिनों ब्लड कैंसर से डंग लड़ रही हैं।  किरण खेर का इलाज बड़े-बड़े डॉक्टर्स की देख-रेख में चल रहा है। ऐसे में किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर उनकी खूब सेवा कर रहे हैं। पत्नी की हालात देख उन्होंने अब अपने काम को किनारे पर रख दिया है ताकि ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी पत्नी के साथ बिता सकें।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने अमेरिकन टीवी चैनल एनबीसी की सीरीज 'न्यू एमस्टरडम' को भी छोड़ दिया है। अनुपम जल्द ही इस शो की  शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है।

PunjabKesari

हालांकि, अब तक अनुपम खेर ने आधिकरिक रूप से इस शो को छोड़ने का ऐलान नहीं किया है, लेकिन खबरों से माना जा रहा है कि उन्होंने इस शो को पत्नी किरण खेर का ख्याल रखने के लिए छोड़ा है। अनुपम खेर साल 2018 से लगातार इस सीरीज का हिस्सा बने हुए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि इस सीरीज में अनपुम डॉक्टर विजय कपूर का किरदार निभा रहे थे। ये एक मेडिकल ड्रामा सीरीज है, जिसका तीसरा सीजन इन दिनों टीवी पर आ रहा है। इस सीरीज की शुरुआत कोविड 19 के मामलों से होती है। जो इन दिनों पूरी दुनिया का एक भयानक सच है। खबर के मुताबिक आने वाले सीजन में हॉस्पिटल के स्टाफ से एक डॉक्टर कम हो जाएगा और टीम को बताया जाएगा कि डॉक्टर विजय कपूर ने अस्पताल से इस्तीफा दे दिया है।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने 1985 में किरण से शादी की थी। अनुपम से पहले किरण ने गौतम बेरी से शादी रचाई थी। अनुपम और किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर हैं। पिछले साल 26 अगस्त को कपल की शादी को 35 साल हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News