पति सिद्धार्थ से तलाक लेना चाहती हैं एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर, बोलीं- अब मैं थक चुकी हूं, उसने मुझे बहुत मारा बेल्ट से पीटा

8/5/2021 11:46:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो नागिन फेम एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपने पति सिद्धार्थ सबरवाल के साथ नहीं रहना चाहतीं। हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ से तलाक मांगा है। इसे लेकर एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी किए। 

PunjabKesari


एक इंटरव्यू के दौरान आरजू ने बताया, "ये सच है कि मैं अपने पति से तलाक लेने जा रही हूं। अब मैं थक चुकी हूं। अब मैं पीछे नहीं हटने वाली। मैंने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन मैं नाकामयाब रही। मैंने कभी भी मीडिया से इस बारे में बात नहीं की। 2 साल के बाद मैं आज इस बारे में बोल रही हूं। उस आदमी ने मुझे गरदन पकड़कर घसीटा था। उसने मुझे बहुत मारा।"

PunjabKesari


आरजू ने आगे कहा, "उसने मुझे अपने फ्लैट से भी बाहर कर दिया था। उस आदमी ने मेरे पेट पर लात मारी थी। उसने मेरी बेल्ट से पिटाई की थी। मैं नहीं चाहती थी कि कोई मुझे ऐसी हालत में देखे। वह मुझे गंदी गालियां देता था। वह चाहता था कि मैं उसके घर की नौकरानी बनकर रहूं।"

PunjabKesari


बता दें, दो साल पहले 2019 में आरजू ने मार्च के महीने वर्ली पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और उस पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके पति ने बाथरूम में ले जाकर उनके साथ मारपीट की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News