बिग बी संग काम कर चुकीं इस एक्ट्रेस को नशे में पीटता था पति, दर्ज करवाई FIR

3/6/2019 1:46:28 PM

मुंबई: बिग बी के साथ फिल्म 'बागबान' में काम चुकीं एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर के साथ घरेलू हिंसा से शिकार होने का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक आरजू ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए मारपीट का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ सीसीटीवी सबूत के तौर पर पुलिस को सौंपे हैं। 

खबरों के मुताबिक आरजू ने पति स‍िद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 फरवरी को पत‍ि की नशे की आदत को लेकर हमारे बीच काफी झगड़ा हुआ। जिसके बाद स‍िद्धार्थ सुबह 4 बजे के करीब उसे घसीटते हुए बाथरूम में ले जाकर बुरी तरह ह‍िट किया।

इतना ही नहीं उनके पति ने एक्ट्रेस की पूरी फैमिली को भी मार देने की धमकी दी। आरजू ने स‍िद्धार्थ संग मार्च 2010 में लव मैरेज की थी।

कहा जा रहा है कि मंगलवार को आरजू, अपनी बहन अद‍ित‍ि और कॉमन फ्रेंड आशीष चौधरी के साथ पुल‍िस स्टेशन जाकर दोबारा पुल‍िस में यह श‍िकायत दर्ज कराई कि स‍िद्धार्थ ने मेरी नॉलेज के ब‍िना 5 साल के बेटे को अपनी कस्टडी में ले ल‍िया है। 

बता दें कि आरजू गोवित्रीकर एक मॉडल और टीवी-फिल्म एक्ट्रेस हैं। 2003 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म 'बागवान' से उन्हें पहचान मिली. उन्होंने 'मेरे बाप पहले आप' जैसी फिल्में भी की हैं।

मॉडल एक्ट्रेस आरजू की बहन अदिति काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं। आरजू मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रीकर की बहन हैं। फिल्मों के अलावा आरजू ने 2005 में 'एक लड़की अंजानी सी' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। इसके अलावा 'घर एक सपना', 'नागिन', 'किट्टू सब जानती है' जैसे कई हिट सीरियल में काम किया है। 


 

Neha