शाहरुख के फेम की वजह से आर्यन की हुई गिरफ्तारी! फिल्ममेकर संजय गुप्ता बोले-''भगवान ना करे मेरे बेटे को मेरी आस्था की कीमत चुकानी पड़े''

10/11/2021 2:13:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस चलतेन आर्थर जेल में कैद हैं। 11 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई थी। कोर्ट में एनसीबी द्वारा पक्ष ना रखने की वजह से सुनवाई को टाल दिया गया। अब ये सुनवाई 13 अक्टूबर को है। आर्यन की गिरफ्तारी पर हर किसी ने अपनी-अपनी राय रखी। जहां कुछ ने इसे सही बताया।

PunjabKesari

वहीं कुछ का कहना था कि शाहरुख के बेटा होने की वजह से एनसीबी ने ये किया। दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में हुई छापेमारी के दौरान आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुईं  थीं। इस बुनियाद पर ही ये कहा जा रहा है कि आर्यन को बलि का बकरा बनाया गया है। हाल ही में फिल्ममेकर संजय  गुप्ता ने इस मुद्दे पर कई ट्वीट किए।

PunjabKesari

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा-'शाहरुख हर किसी की जरूरत में अपने तरीके से उसके साथ खड़े रहे हैं। मैं ये बात सिर्फ फैक्ट के लिए कह सकता हूं।  वहीं एक में उन्होंने कहा-'मैं एक पिता हूं। मेरा बेटा 10 साल का है। भगवान न करे उसे मेरी आस्था की कीमत चुकानी पड़े। ये सही नहीं है।'

PunjabKesari

गौततलब है कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में हो रही पार्टी में हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी ने हिरासत में किया था। आरोप है कि इस पार्टी में ड्रग्स इस्तेमाल की जा रही थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News