इस टीवी एक्ट्रेस संग पार्टी करते नजर आए शाहरुख के लाडले Aryan Khan, इस वजह से हो गए ट्रोल

3/28/2023 9:52:50 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के चलते लाखों दिलों पर राज करते हैं। वहीं, उनके लाडले आर्यन खान का चार्म भी कुछ कम नहीं है।आर्यन खान बी टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने को बेचेन रहते हैं। हाल ही में आर्यन को एक पार्टी में स्पॉट करते देखा गया है। जिसकी वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। 

 

टीवी एक्ट्रेस संग पार्टी करने नजर आए आर्यन खान  
शाहरुख के लाडले आर्यन खान ने हाल ही में मुंबई में एक पार्टी में शिरकत की। यहां वह टीवी स्टार रोशनी वालिया के साथ एंजॉय करते नजर आए। जिसकी फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि, इस फोटो के सामने आते है आर्यन खान ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। 

इस वजह से ट्रोल हुए शाहरुख के लाडले
दरअसल, रोशनी वालिया ने जो फोटो शेयर की है उसमें आर्यन खान को स्माइल न करने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। फोटो में आर्यन और हमेशा की तरह ही कुल और स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं, रोशनी ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इस फोटो को देख कर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-  "कभी इसके चेहरे पर स्माइल नहीं देखी। किस बात का एटीट्यूड? या तो फिर ब्रेसेस लगे हैं और दिखाने के मूड में नहीं।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- "यह तो जब पैसा खुशियां नहीं खरीद सकता वाले एक्सप्रेशन हैं।" एक और ने कमेंट कर कहा- "यह बंदा कभी हंसता क्यों नहीं है। क्या गम है भाई तुझे जो तू दुनिया से छुपा रहा है।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa)

जल्द ही करने वाले हैं ओटीटी डेब्यू
बता दें कि, आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान से हट कर अपने करियर को चुना है। उन्होंने बिजनेस और स्क्रिपट राइटिंग में कदम रखा है। हाल ही में आर्यन ने अपना वोडका ब्रांड लॉन्च किया है। इसके अलावा वह बतौर राइटर ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News