जन्मदिन पर NCB ऑफिस के चक्कर काट रहे शाहरुख के लाडले, दफ्तर के बाहर कुछ यूं नजर आए आर्यन खान

11/12/2021 4:10:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में जेल काट चुके बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 12 नवंबर को आर्यन अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, लेकिन आज जन्मदिन के मौके पर आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के ऑफिस के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एनसीबी ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान आर्यन येलो कलर की प्लेन टी-शर्ट के साथ ब्लू जैकेट और कार्गो स्टाइल पैंट्स पहने हुए हैं और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। आर्यन खान के साथ उनके वकील नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


आर्यन को क्यों काटना पड़ा एनीसीबी ऑफिस का चक्कर 
दरअसल, मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शर्तो के आधार पर मिली जमानत के मुताबिक आर्यन खान को हर शुक्रवार एनसीबी के सामने हाजिरी लगाने आना है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने एजेंसी के साथ साप्ताहिक रूप पेश उपस्थिति दर्ज कराने का आदेश दिया था। क्योंकि अब उनका जन्मदिन शुक्रवार के दिन पड़ा है, ऐसे में वह एनसीबी के दफ्तर पहुंचे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, 2 अक्टूबर को शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था, जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में रखा गया था। आर्यन को 28 दिनों बाद जेल से जमानत मिली थी, लेकिन आर्यन को 14 शर्तों पर बेल दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News