ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान ने NCB से किया वादा- ''जेल से बाहर आकर गरीबों की मदद करूंगा, जिससे आपको गर्व होगा''

10/17/2021 9:20:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में  पिछले 15 दिनों से पुलिस की हिरासत में हैं। उन्हें मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है। मामले की अभी सुनवाई चल रही है। सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत पर 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रखा है। मां-बाप से इतने दिनों से दूर पुलिस की हिरासत में आर्यन खान का बुरा हाल है। वहीं शाहरुख-गौरी भी बेटे के लिए काफी परेशान है। इसी बीच आर्यन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों से कहा है कि जेल से बाहर आने के बाद वो गरीबों की मदद करेंगे।

 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे। काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने ये भी वादा किया कि वो अब कभी कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं। साथ ही आर्यन ने कहा, 'मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा।' 


बता दें, आर्यन खान 2 अक्टूबर से ड्रग्स मामले में एनसीबी की कस्टडी में हैं। पुलिस ने मुंबई से क्रूज जा रहे शिप पर हो रही ड्रग्स पार्टी में छापा मारा था, जिसमें उन्हें शाहरुख के बेटे आर्यन सहित अन्य कईयों को अपनी हिरासत में लिया था।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News