अंधविश्वास के सहारे आर्यन खान:आज होगा शाहरुख खान के बेटे की किस्मत का फैसला, सुनवाई से पहले पहना काले मोतियों का ब्रेसलेट

10/8/2021 10:39:57 AM

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। 2 अक्टूबर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं आज यानि 8 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला मुंबई के मजिस्ट्रेट करने वाले हैं।

अभी आर्यन सहित सभी 8 लोग एनसीबी के ऑफिस में ही बंद हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही उन्हें जेल में शिफ्ट किया जाएगा। ऐसे में उन्हें बेल मिलेगी या जेल होगी यह समय आने पर पता चलेगा। 

अंधविश्वास के सहारे आर्यन खान

इस बीच आर्यन का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो उस दौरान का है जब आर्यन को कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया तो उनके हाथ में एक काले मोतियों की माला देखी गई है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। माना जाता है कि बुरी ताकतों को दूर रखने के लिए अंधविश्वास में ऐसे काले मोतियों का ब्रेसलेट हाथ में पहनते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

 

यह भी कहा जाता है कि ऐसे ब्रेसलेट पहनने से आदमी का दिमाग शांत रहता है। अब आर्यन ने यह ब्रेसलेट अंधविश्वास में पहना है या फैशन में, यह कहना तो मुश्किल है। वैसे यह पहली बार है जबकि आर्यन के हाथ में ऐसा ब्रेसलेट दिखा है। पहले एनसीबी की कस्टडी में उनके हाथ में यह ब्रेसलेट नहीं था। इसलिए माना जाता है कि उन्हें किसी ने घर से लाकर यह दिया है।

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में होने वाली ड्रग पार्टी से नाता होने के लिए गिरफ्तार किया गया था हालांकि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है। 

Content Writer

Smita Sharma