ड्रग केस में शाहरुख के बेटे आर्यन को बेल मिलते ही खुशी से झूम उठा पूरा बाॅलीवुड, बोला-''भगवान के घर देर है अंधेर नहीं''

10/29/2021 9:05:01 AM

मुंबई: किंग खान शाहरुख  के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग मामले में जमानत मिल गई है। आर्यन बीते 25 दिनों से आर्थर जेल में कैद थे। 4 बार सेशन कोर्ट से जमानत याचिका रद्द होने के बाद आर्यन खान ने हाई कोर्ट की तरफ रुख किया। 2 दिन सुनवाई चलने के बाद तीसरे दिन कोर्ट ने आर्यन के पक्ष में फैसला सुनाया। 

PunjabKesari

उनके साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत मिल गई है। आर्यन की जमानत की खबर मिलते ही बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा, मीका सिंह, आर. माधवन जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने आर्यन की जमानत पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।।

PunjabKesari

आर.माधवन

एक आर माधवन ने लिखा-'भगवान का शुक्र, एक पिता होने के नाते मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। आगे भी ऐसे ही पॉजिटिव चीजें हों।'

PunjabKesari

 

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा गौरी खान की अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर्यन खान को जमानत मिलने पर खुशी जताई।

PunjabKesari

मीका सिंह

मीका सिंह जिन्होंने पहले भी आर्यन के समर्थन में बात की थी अपने ट्विटर पर लिखा और उनकी जमानत पर प्रतिक्रिया दी। मीका सिंह ने लिखा-आर्यन खान और अन्य को जमानत मिलने के लिए बधाई। मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार इसे मंजूर कर लिया गया, शाहरुख खान भाई भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं। आपने भाईचारे में बहुत योगदान दिया है। भगवान आपको और आपके परिवार दोनों को आशीर्वाद दें। देखें स्टार्स के ट्वीट...

 

PunjabKesari

सोनम कपूर
 

PunjabKesari

संजय गुप्ता
 

 

PunjabKesari

हंसल मेहता

PunjabKesari

रणवीर शौरी

 

PunjabKesari

स्यानी गुप्ता

PunjabKesari

स्वरा भास्कर

आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एक क्रूज से एनसीबी ने हिरासत में लिया था 8 अक्टूबर को उन्हें डेल भेजा गया। काफी समय से आर्यन की जमानत की कोशिश हो रही थी लेकिन हर बार उनकी जमानत रिजेक्ट की जा रही थी। अब जाकर उन्हें बेल मिल गई है और शुक्रवार को वो जेल से बाहर आ सकते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News