सवा दो घंटे तक अनन्या से एनसीबी की पूछताछ, आज फिर होगा तीखे सवालों से आमना सामना

10/22/2021 8:21:04 AM

मुंबई: क्रूज शिप ड्रग्स केस में बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ड्रग्स केस में एनसीबी की रडार पर हैं। वीरवार को एक्ट्रेस के घर एनसीबी की रेड पड़ी थी। इस दौरान एजेंसी ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त किया। इसके बाद समन जारी कर उन्हें दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। 

एनसीबी का समन मिलने पर अनन्या पूछताछ के लिए शाम करीब 4 बजे एजेंसी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ उनके पिता और अभिनेता चंकी पांडे भी मौजूद रहे। एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई।

अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे।

अनन्या ड्रग मामले में जेल की हवा खा रहे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान के बारे में सवाल पूछे गए हो, ऐसा हो सकता है। अनन्या से शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ होनी है।


 

चैट के अधार पर किया तलब 

एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है।चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

 

शाहरुख के घर भी पड़ी रेड 

अनन्या पांड के बाद  शाहरुख के घर 'मन्नत' नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पहुंची। जांच एजेंसी ने बताया कि वह शाहरुख के घर कुछ जरूरी दस्तावेज लेने गई थी। गुरुवार सुबह ही शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान से जेल में मुलाकात की थी।दोनों के बीच 15 से 20 मिनट बात हुई। बातचीत के बाद शाहरुख खान जेल से निकल गए।

 

Content Writer

Smita Sharma