सवा दो घंटे तक अनन्या से एनसीबी की पूछताछ, आज फिर होगा तीखे सवालों से आमना सामना

10/22/2021 8:21:04 AM

मुंबई: क्रूज शिप ड्रग्स केस में बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ड्रग्स केस में एनसीबी की रडार पर हैं। वीरवार को एक्ट्रेस के घर एनसीबी की रेड पड़ी थी। इस दौरान एजेंसी ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त किया। इसके बाद समन जारी कर उन्हें दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। 

PunjabKesari

एनसीबी का समन मिलने पर अनन्या पूछताछ के लिए शाम करीब 4 बजे एजेंसी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ उनके पिता और अभिनेता चंकी पांडे भी मौजूद रहे। एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई।

PunjabKesari

अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे।

PunjabKesari

अनन्या ड्रग मामले में जेल की हवा खा रहे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान के बारे में सवाल पूछे गए हो, ऐसा हो सकता है। अनन्या से शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ होनी है।


PunjabKesari

 

चैट के अधार पर किया तलब 

एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है।चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

PunjabKesari

 

शाहरुख के घर भी पड़ी रेड 

अनन्या पांड के बाद  शाहरुख के घर 'मन्नत' नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पहुंची। जांच एजेंसी ने बताया कि वह शाहरुख के घर कुछ जरूरी दस्तावेज लेने गई थी। गुरुवार सुबह ही शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान से जेल में मुलाकात की थी।दोनों के बीच 15 से 20 मिनट बात हुई। बातचीत के बाद शाहरुख खान जेल से निकल गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News