आर्यन खान के ड्रग्स केस में महबूबा मुफ्ती के बयान से छिड़ी सियासत तो नवरात्रि पर अर्पित रांका के घर आई नन्हीं परी...पढ़ें बॉलीवुड की आज की टॉप खबरें

10/11/2021 5:25:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कुछ दिनों से एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स मामला काफी सुर्खियों में बना हुआ है। अब इस मामले में राजनीतिक पार्टी भी अपनी दखल दे रही हैं। हाल ही में इस केस में जम्मू और कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती के बयान से सियासी घमासान छिड़ गया है। लोग इस मैटर ने अपनी अपनी राय दे रही हैं। वहीं नवरात्रि के शुभ अवसर पर महाभारत फेम अर्पित रांका के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। घर में बेटी के स्वागत से कपल बेहद खुश है। वहीं इस गुड़ न्यूज को सुनकर फैंस के चेहरे भी खिल उठे है। तो ऐसे में बॉलीवुड की टॉप खबरों में जानिए फिल्म और टीवी की दुनिया में आज क्या खास रहा...

1. नवरात्रि के पहले दिन पिता बने अर्पित रांका,कन्या के रूप में घर आईं मां दुर्गा

इस समय पूरे देश में नवरात्रि की धूमधाम है। हर कोई मां दुर्गा की भक्ति के रंग में रंगा है। इन शुभ दिनों में महाभारत फेम अर्पित रांका के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी ।अर्पित रांका की पत्नी निधि ने नवरात्रि के पहले दिन यानि 7 अक्टूबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। नवरात्रि पर मां देवी के अवतार में आईं इस नन्हीं परी के आने से पूरे परिवार में खुशी की लहर है। उन्होंने पोस्ट में लिखा-नन्हें नन्हें कदमों से मां आई मेरे द्वार,नवरात्रि के प्रथम दिन माता जी के आशीर्वाद से मुझे आज पुत्री का पिता बनने का अवसर मिला है। नवरात्रि के शुभ अकवर पर हमारे घर कन्या नहीं साक्षत देवी के रूप में मां पधारी है। 



2. Dance Deewane 3: पीयूष गुर्बेले-रुपेश की जोड़ी के सिर सजा जीता का ताज

डांस रियालिटी शो डांस दीवाने 3 का 10 अक्टूबर को ग्रैंड फिनाले था। इस सीजन का खिताब पीयूष गुर्बेले और रुपेश सोनी की जोड़ी ने अपने नाम किया। पीयूष गुर्बेले और रुपेश सोनी को बतौर प्राइज मनी 40 लाख रुपए और मारुति सुजुकी एस प्रेसो कार जीती है। दो दिन तक चले ग्रैंड फिनाले में टॉप छह फाइनलिस्ट सोहेल खान, विशाल सोनकर, गुंजन सिन्हा, सागर बोरा, अमन कुमार राज, योगेश शर्मा और सोमांश डंगवाल, आकाश थापा,पीयूष गुर्बेले, रुपेश सोनी, सूचना चोर्ज  और वैष्णवी पाटिल के बीच मुकाबला था।



3. यश दास गुप्ता संग सांसद नुसरत जहां ने रचाई शादी !

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत और यश दासगुप्ता का रिलेशनशिप हमेशा ही बी-टाउन गलियारों का हाॅट टाॅपिक होता है। दोनों को कई बार एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। वहीं अब खबर है कि दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि नुसरत द्वारा शेयर की तस्वीरें इस ओर इशारा कर रही हैं।दरअसल, 10 अक्टूबर को यश दासगुप्ता का बर्थडे था। इस खास मौके पर नुसरत ने आधी रात को यश को सप्राइज दिया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में केक दिख रहा है  जिस पर 'पति' और 'पिता' लिखा हुआ था। इसे देखने के बाद ही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है।
 


4. कम से कम 2 दिन और सलाखों के पीछे रहेंगे आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। 11 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई थी। इस सुनवाई में आर्यन का केस देख रहे उनके वकील सतीश मानश‍िंदे और अमित देसाई कोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान आर्यन के वकील ने अपना पक्ष रखा। वहीं NCB  ने इस केस में अपना पक्ष नहीं रखा।  NCB ने अपना पक्ष रखने के लिए समय मांगा है।  इसके बाद कोर्ट ने आर्यन की कस्टडी बढ़ा दी यानि अभी उन्हें और दो रातें मुंबई के आर्थर रोड जेल में बितानी होगीं। अब इस केस की सुनवाई 13 अक्तूबर को विशेष एनडीपीएस कोर्ट में होगी।

 

PunjabKesari


5.आर्यन खान के ड्रग्स केस में महबूबा मुफ्ती के बयान से छिड़ी सियासत 

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में इन दिनों देश भर की नजर हैं। कोई इस केस में शाहरुख और उनके बेटे का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें खूब ट्रोल रहा है। वहीं अब इस मामले में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। वह इस मैटर में शाहरुख खान के सपोर्ट में नजर आ रही हैं। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'किसानों की हत्या के आरोपी गृह राज्य मंत्री के बेटे की जगह केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे हैं, बस इसलिए क्यों उसका सरनेम खान है। बीजेपी के कोर वोट बैंक को खुश रखने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है, ऐसा करके न्याय का मजाक उड़ाया जा रहा है।' महबूबा मुफ्ती के इस बयान से बाद एक तरह की सियासत छिड़ गई है। बीजेपी के एक नेता ने उनके इस बयान पर जोरदार पलटवार किया है।


 



6. लाडले के गिरफ्तारी ने उड़ाई शाहरुख की नींद...भूख-प्यास सब गायब


ड्रग केस में गिरफ्तार हुए बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन इस समय आर्थर जेल में कैद हैं। लाडले के जेल जाने के बाद किंग खान की नींदें उड़ गईं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दिया है। वह बेटे को  जेल से निकालने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख से जुड़े करीबी ने कहा- किंग खान बाहर से यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह बिल्कुल शांत हैं, लेकिन सच ये है कि वह अंदर से काफी दुखी और परेशान हैं। उन्होंने आगे यह भी बताया है कि वह न तो ठीक से सो पा रहे हैं और न ही खा पा रहे हैं और वह बिल्कुल एक असहाय पिता की तरह अंदर से टूट गए हैं।




7. Bigg Boss 15: 1 हफ्ते में ही नेशनल टीवी पर मायशा- ईशान 'इंटिमेसी'

 विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' पहले ही एपिसोड से ये फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। पहले ही हफ्ते शो के 2 कंटेस्टेंट शान सहगल और मीशा अय्यर के बीच प्यार पनप रहा है। दोनों का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। दोनों एक ही बैलकमेंट में नजर आए। 1 हफ्ते में दोनों के बीच ऐसी  'इंटिमेसी' देख लोग भड़क गए। 

PunjabKesari

 

8.ट्रोलिंग और हैशटैग से तंग आकर स्वरा भास्कर यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपनी टिप्पणियों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है। अब हाल ही में स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और हैशटैग से तंग आकर ट्विटर यूजर और यूट्यूब इंफ्लुएंसर के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने यूजर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354डी, 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

 

9. विजय देवरकोंडा ने फैमिली संग किए तिरुपति मंदिर के दर्शन

देश में इन दिनों नवरात्रि के मौके पर लोगों में खूब भक्ति भावना देखने को मिल रही है। मंदिरों में भगवान के दर्शन के लिए लोगों की खूब भीड़ उमड़ रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक भगवान के दर्शन के लिए मंदिर जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपने परिवार के साथ तिरुपति के दर्शन के लिए पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News