मुसीबत में साथ खड़े बाॅलीवुड के लिए शाहरुख की टीम का फरमान, दी मन्नत ना आने की सलाह

10/5/2021 3:29:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस समय काफी मुश्किलों से जूझ रहे हैं। किंग खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया। दो बार कोर्ट में पेशी होने के बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिली है। आर्यन खान 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में ही रहेंगे।आर्यन खान की गिरफ्तारी बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका है, जिसने बड़े-बड़े सेलेब्स ने हिला दिया है।

आर्यन खान को सभी ने अपने सामने बड़ा होते देखा है, जिस कारण सभी उनकी चिंता कर रहे हैं। ऐसे में कोई स्टार ट्वीट कर तो कोई शाहरुख के घर जाकर उनके प्रति अपना समर्थन कर रहा है। सलमान खान, सीमा खान और नीलम कोठारी जैसे सेलेब्स तो शाहरुख खान के घर जाकर परिवार का दुख भी बांट चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि मुसीबत में साथ खड़े बी-टाउन स्टार्स  के लिए शाहरुख की टीम ने एक फरमान जारी कर दिया है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की टीम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स को मन्नत आने से मना किया है। शाहरुख खान की टीम ने बॉलीवुड सेलेब्स से कहा है कि वो मन्नत ना आएं क्योंकि सबके एक साथ आने से घर पर भीड़ लग सकती है।

अगर सब सेलेब्स लगातार घर आएंगे तो मीडियावाले भी शाहरुख खान के घर के बाहर ही खड़े रहेंगे, जिससे सबको परेशानी होगी। शाहरुख खान और उनका परिवार अकेले में कुछ वक्त बिताना चाहता है, जिस कारण केवल बहुत करीबी लोगों को ही घर आने की इजाजत दी गई है। बता दें कि एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड मारी थी, जिसमें कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। इन सभी से एनसीबी पूछताछ कर रही है।
 

Content Writer

Smita Sharma