खुलासा:20 की उम्र में ही आर्यन खान ने शुरु कर दिया था नशा लेना, दूसरे देशों में भी ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं शाहरुख के लाडले

10/4/2021 11:36:07 AM

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज में हो रही ड्रग्स पार्टी के मामले में रव‍िवार को गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है। इस पूछताछ के दौरान कई खुलासे हुए। पहले जहां आर्यन पूछताछ में कहा कि पार्टी में उन्हें गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। वहीं धीरे-धीरे एनसीबी के सवालों में घिरने के बाद आर्यन ने सच बोलना शुरु कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन ने पहले एनसीबी के सामने अपनी गलती मानी। आर्यन ने  शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की। वहीं इसके बाद आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। यानि आर्यन 20 साल की उम्र से ही नशे के जाल में फंस गए थे। 

दूसरे देशों में भी ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं आर्यन खान


पूछताछ में सामने आया है कि आर्यन सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि भारत के बाहर जैसे यूके, दुबई या बाकी अन्य देशों में भी ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं। आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज को वो करीब 15 साल से जानते हैं और दोनों बहुत पुराने दोस्त हैं। 

वहीं एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा- मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है।

बता दें कि एनसीबी ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर सारे मैसेज खंगाले थे. उस जांच में ये बात सामने आई थी कि आर्यन कई ड्रग पेडलर  ड्रग्स सप्लायर के टच में थे. उस सबूत के आधार पर ही एनसीबी ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और जमकर सवाल-जवाब किए।

Content Writer

Smita Sharma