ना खाना ना पानी, बस रोते रहते हैं जेल की कोठरी में कैद शाहरुख के शहजादे, हाइजीन इशू के चलते वॉशरूम भी नहीं करना चाहते यूज

10/23/2021 10:43:35 AM

मुंबई: राजसी ठाठ और करीब 350 करोड़ रुपए के 'मन्नत' में रहने वाले आर्यन खान आज जेल की सलाखों के पीछे जीने को मजबूर हैं। किंग खान के बेटे आर्यन खान इस समय ड्रग केस के चलते ऑर्थर जेल में कैद है। जेल में कैद आर्यन को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि जेल में कैद 23 साल के आर्यन अंदर रोते रहते हैं और खाना-पीना क्या वॉशरूम तक जाने से बचने की कोशिश करते हैं।

जेल के अंदर आर्यन के करीब रह रहे कैदियों में से किसी ने बताया है कि उसने उन्हें रोते हुए देखा है। इस कैदी ने जानकारी दी है कि आर्यन जेल की कोठरी में बैठकर रोते हैं। बताया गया है कि आर्यन को जेल का खाना तो पसंद नहीं ही आ रहा है, वह वहां का पानी भी ढंग से नहीं पी रहे हैं। जानकारी यह भी मिली है कि आर्यन खान हाइजीन इशू को लेकर वहां का वॉशरूम इस्तेमाल करने से भी बचने की पूरी कोशिश करते हैं। ऐसे में जेल स्टाफ आर्यन के हेल्थ और हाइजीन को लेकर परेशान हैं। 

इससे पहले खबर आई थी कि आर्यन को स्टार किड होने के नाते यहां कोई विशेष सुविधा नहीं दी गई है। आर्यन को जेल के अंदर वही रूटीन फॉलो करना पड़ रहा है जो अन्य कैदियों पर लागू है। उन्हें अन्य कैदियों के साथ ही खाना-पीना भी दिया जाता है। हालांकि, वह यदि कैंटीन से कुछ अलग खाना चाहते हैं तो उन्हें अपने पैसों से वह खरीदने की सुविधा है, जिसके लिए घरवाले 4500 का मनीऑर्डर भेज सकते हैं।

हाल ही में शाहरुख खान ने उन्हें 4500 रुपए भेजे थे। कहा जा रहा था कि आर्यन वहां बिस्किट खाकर अपना काम चला रहे हैं। वहीं जब 21 अक्टूबर को शाहरुख बेटे को मिलने पहुंचे थे तब आर्यन पापा को देख रोने लग गए थे। बेटे की हालत देख किंग खान ने ऑफिसर्स से पूछा था कि क्या वे उन्हें घर का खाना दे सकते हैं। इसके जवाब में उन्होंने किंग खान से कहा था कि इसके लिए उन्हें कोर्ट से परमीशन लेने होगी। 

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर की आधी रात क्रूज़ पर रेव पार्टी में हुई छापेमारी के बाद आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पकड़ा। पहले तो आर्यन और इन सभी आरोपियों को एनसीबी की कस्टडी में रखा गया था, जिन्हें बाद में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पिछले दिनों 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने आर्यन की जमानत रद्द कर दी, जिसके बाद उनके वकीलों ने हाई कोर्ट में अर्जी लगाई है। अब आर्यन को 30 अक्टूबर तक जेल के अंदर ही रहना होगा। वहीं आर्यन की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। अब देखना है कि आर्यन को जमानत मिलेगी या नहीं। 


 

Content Writer

Smita Sharma