पापा शाहरुख से मिलते ही रो पड़े आर्यन, बोले- नहीं पसंद जेल का खाना

10/21/2021 4:40:31 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की 20 अक्तूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। इससे पहले आर्यन की 14 अक्तूबर को सुनवाई हुई थी, जिसे भी कोर्ट ने रद्द कर दिया था और 20 अक्तूबर को फैसला सुनाने की घोषणा की थी। कोर्ट ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जमानत याचिका रद्द होने के बाद आर्यन आर्थर जेल में ही रहेंगे। आज सुबह शाहरुख बेटे से मिलने आर्थर जेल पहुंचे। पिता से मुलाकात के दौरान आर्यन भावुक हो गए।

PunjabKesari
जेल सूत्रो के अनुसार, आर्यन पापा शाहरुख को देख कर रो पड़े। जब शाहरुख ने आर्यन से मुलाकात की तो उस समय वहां पर 2 जेल गार्ड मौजूद थे। शाहरुख और आर्यन ने 15 मिनट मुलाकात की। दोनों के बीच एक ग्रिल और ग्लास की दीवार थी। शाहरुख  ने आर्यन से पूछा कि क्या वे अच्छे से खाना खा रहे हैं? जिससे आर्यन ने इंकार किया। आर्यन ने पिता शाहरुख को बताया कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है। फिर शाहरुख ने जेल के अधिकारी जो वहां पर मौजूद थे उनसे पूछा कि क्या वे बेटे आर्यन को घर का खाना दे सकते हैं? जेल के अधिकारियों ने शाहरुख को बताया कि घर के खाने के लिए उन्हें कोर्ट से इजाजत लेनी होगी। इस मुलाकात के दौरान शाहरुख खान ने अपने बेटे को हिम्मत और मजबूती देने की कोशिश की।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, जेल में बेटे से मुलाकात के दौरान शाहरुख को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया था। इससे पहले कोरोना की वजह से कैदियों को परिवारवालों और रिश्तेदारों से आमने सामने मुलाकात करने की इजाजत नहीं थी। बुधवार को इस नियम को हटाया गया और किंग खान ने बेटे से मुलाकात की। शाहरुख की आर्थर रोड जेल से बाहर की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News