ड्रग्स केस:NCB पूछताछ के दौरान रोने लगे आर्यन खान, रोते बेटे से शाहरुख खान से की दो मिनट बात!

10/4/2021 12:34:06 PM

मुंबई: क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार किया। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने आर्यन खान को शनिवार रात को हिरासत में लिया गया था। आर्यन को हिरासत में लेने के बाद एनसीबी ने उनसे कई सवाल  किए। वहीं इस पूछताछ के दौरान आर्यन खान बुरी तरह टूट गए हैं और उनकी हिम्मत जवाब दे चुकी है। पूछताछ के दौरान आर्यन खुद को संभाल नहीं पाए और रोने लगे। 

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर भी बात की।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत एनसीबी ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से दो मिनट बात करवाई।

इस दौरान आर्यन लगातार रोते रहे। वहीं शाहरुख ने बेटे को धैर्य रखने की बात कही। हालांकि एनसीबी शाहरुख संग आर्यन की बात होने से इंकार कर रही है। 


4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं आर्यन 

एनसीबी पूछताछ में खुलासा हुआ कि आर्यन करीब चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं और भारत के बाहर भी उन्होंने ड्रग्स ली। आर्यन और अरबाज लगभग 15 सालों से दोस्त हैं। 

 

 

बता दें कि इस मामले में कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों को एक दिन की रिमांड पर एनसीबी को सौंपा है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

Content Writer

Smita Sharma