Aryan Khan Case: आर्यन खान की जमानत पर आज नहीं हुआ फैसला, कल फिर होगी सुनवाई

10/26/2021 6:29:44 PM

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर ज़मानत याचिका पर आज भी फैसला नहीं आ सका।  कोर्ट का आज का कामकाज खत्म होने की वजह से इस मामले की सुनवाई अब कल दोपहर ढाई बजे एक बार फिर शुरू होगी। 

PunjabKesari

 

चार बार रद्द हो चुकी है आर्यन की जमानत याचिका

सेशन कोर्ट लगभर 4 बार आर्यन की जमानत याचिका रद्द कर चुका है। एनडीपीएस कोर्ट ने 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका रद्द कर दी थी जिसके बाद आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे की अगुवाई में उनकी टीम हाईकोर्ट पहुंची।

PunjabKesari

एनसीबी पर ही उठ रहे सवाल

दूसरी ओर अब इस मामले में एनसीबी पर ही सवाल उठने शुरू हो गए हैं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वनखेड़े सोमवार की रात को दिल्ली पहुंचे हैं। वानखेड़े पर आर्यन खान को छोड़ने के लिए उगाही का आरोप है। आर्यन खान को गिरफ्तार कराने वाले Private Detective किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने ये दावा किया है कि किरण गोसावी शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की डील कर रहे थे जिसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को जाने थे। किरण गोसावी के इसी बॉडीगार्ड को NCB ने इस पूरे मामले में गवाह भी बनाया था।ऐसे में केस के ही एक गवाह का ये बयान पूरे मामले को पलट सकता है।

PunjabKesari

गौरतबल है कि स्टार किड को 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई क्रूज पर हो रही पार्टी में हुई छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। आरोप था कि क्रूज पर ड्रग पार्टी हो रही थी। लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया। इसके बाद कुछ दिन आर्यन एनसीबी की हिरासत में रहे और 8 अक्टूबर को उन्हें जेल भेजा गया। कोर्ट ने 30 अक्टूबर तक आर्यन खान की हिसारत बढ़ा दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News