पहले दिखाया रौब फिर हिरासत का नाम सुनते ही घुटनों पर आए आर्यन खान, एनसीबी अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाते हुए कही ये बात

10/4/2021 8:28:58 AM

मुंबई: एनसीबी ने मुंबई से गोवा के सफर पर निकले कोर्डेलिया क्रूज शिप पर शनिवार की देर रात चल रही रेव पार्टी में छापे मारी की। रेव पार्टी में बाॅलीवुड के फेमस एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करते हुए रंगे हाथ पकड़ा। आर्यन खान से लंबे समय तक पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसीबीच खबर सामने आ रही है कि जब आर्यन रंगे हाथ पकड़े गए तो उन्होंने अधिकारियों पर रौब गालिब करने की खूब कोशिश की। हालांकि जब एनसीबी ने शिप को मुंबई तट पर ले चलने का आदेश दिया तो आर्यन के चेहरे का रंग फीका पड़ गया।

वह अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाने लगे। सूत्रों के मुताबिक आर्यन को जैसे ही बताया गया कि उसे हिरासत में लिया जा रहा है तो वह तुरंत घुटनों पर आ गया। उसने खुद को छोड़े जाने की विनती करते हुए दोबारा ऐसी हरकत न करने का बार बार वादा किया।

बता दें कि मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर पार्टी चल रही थी। यह Cordelia कंपनी का क्रूज है। एनसीबी से हुई पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने खुद को निर्दोष बताया हालांकि कुछ रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि शाहरुख के बेटे ने कुछ समय बाद अपनी गलती मान ली।

सूत्रों के मुताबिक आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की। इसके अलावा आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे संदेश सामने आए हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का ऑर्डर और सेवन कर रहे थे।

आर्यन के अलावा ड्रग्स मामले में अरबाज मर्चेंट का नाम सबसे बड़ा माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि अरबाज मर्चेंट ही आर्यन खान को इस क्रूज पर लेकर आए थे। अरबाज मर्चेंट, आर्यन खान और सुहाना खान के दोस्त हैं। अरबाज एक एक्टर हैं।

Content Writer

Smita Sharma