लॉकअप में मिलने आए पापा शाहरुख के गले लग रो पड़े आर्यन, लाडले के लिए बर्गर लेकर पहुंचीं मां गौरी

10/6/2021 10:10:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग पार्टी के मामले में गिरफ्तार किया। कोर्ट ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा है। इस केस से जुड़े कई अपडेट्स मीडिया की सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि अब आर्यन को उनके पेरेंट्स से मिलने की अनुमति दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी की परमिशन लेकर शाहरुख खान ने कुछ मिनटों के लिए बेटे से मुलाकात की और इस दौरान आर्यन इमोशनल हो गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे के लिए गौरी खान बर्गर लेकर गई थीं लेकिन नियमों के चलते एनसीबी ने उन्हें देने की इजाजत नहीं दी।

वहीं बताया जा रहा है कि एनसीबी की परमिशन लेकर शाहरुख खान ने कुछ मिनटों के लिए बेटे से मुलाकात की और इस दौरान आर्यन इमोशनल हो गए। 

लाडले के लिए बर्गर लेकर पहुंची मां गौरी 

रिपोर्ट के मुताबिक, गौरी अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर गई थीं लेकिन एनसीबी ने उन्हें मना कर दिया। अरेस्ट होने के बाद आर्यन खान के कपड़े घर से भेजे गए हैं लेकिन खाना वह एनसीबी की मेस से ही खा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने अपना नेजल स्प्रे घर से मंगवाया था जिसे रखने की इजाजत दे दी गई। 


पापा से मिलने के लिए लेनी पड़ती है इजाजत

बीते दिनों रिपोर्ट्स थीं कि आर्यन ने अपने बयान में बताया था कि उनके पिता काफी बिजी रहते हैं। इस वक्त उनकी 3 फिल्मों की शूटिंग चल रही है। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन ने कहा था कि शाहरुख इतने बिजी रहते हैं कि कभी-कभी उनको भी अपने पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। अब उनसे मिलने के  लिए शाहरुख खान को अपनी शूटिंग छोड़कर एनसीबी से इजाजत लेनी पड़ी।


 

Content Writer

Smita Sharma