आर्यन खान की जमानती बनी जूही चावला, कोर्ट से बाहर आई एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखी खुशी,बोलीं-''बच्चा अब जल्दी घर आ जाए बस''

10/30/2021 9:59:29 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ड्रग्स केस में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गारंटर बनी हैं। जूही चावला ने 29 अक्टूबर को एनडीपीसी कोर्ट पहुंचकर आर्यन खान की जमानत के लिए 1 लाख रुपए के बेल बॉन्ड पर साइन किया।

साइन करने के बाद जूही चावला कोर्ट से बाहर निकली तो उनके चेहरे पर एक राहत की सांस दिखाई दी। जूही चावला को कोर्ट से बाहर आता देख वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने घेर लिया।

आर्यन की जमानत पर जूही चावला ने कहा-'इस बात की खुशी है कि आर्यन अब घर आ जाएगा। मुझे लगता है कि ये हम सभी के लिए एक बड़ी राहत की बात है।'इसके आगे उन्होंने कहा-'बच्चा अब जल्दी घर आ जाए, ये हमारे लिए काफी राहत भरा वक्त है।'

मुंबई ड्रग केस मामले मेंआर्यन खान को जमानत मिलने के बाद भी कागजात समय-सीमा के भीतर जेल अधिकारियों को नहीं मिलने की वजह से शुक्रवार की रात मुंबई की आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ी। हालांकि अब उम्मीद है कि अब से कुछ देर में आर्यन खान जेल से बाहर निकल जाएंगे।

आज सुबह-सुबह करीब 5.30 बजे कोर्ट का आदेश प्राप्त करने के लिए ऑर्थर रोड जेल का बेल बॉक्स सुबह 5.30 बजे खोला गया। अब उम्मीद की जा रही है कि जेल की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आज दोपहर तक आर्यन खान रिहा हो सकते हैं। आर्यन को रिसीव करने के लिए शाहरुख खान जेल के लिए रवाना हुए हैं।

बता दें कि फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के दौरान छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी ने आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर किया था कोर्ट में आर्यन खान को पहले 2 बार एनसीबी कस्टडी और फिर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Content Writer

Smita Sharma